World of Education Global Organization

पत्नी की लाश के साथ 6 दिन तक ऐसा काम करता रहा पति, राज पर्दाफाश होने पर लोग रह गए हैरान

1 year ago | afrex

प्यार महज एक भावना ही नहीं बल्कि एक दुनिया है। जिन लोगों ने प्यार को समझ लिया उन्हें अपनी जिंदगी और अपने प्यार से बेहतर कोई नहीं लगेगा। दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें प्यार का मतलब भी नहीं पता होता और उन्हें यह दुनिया बड़ी जालिम लगती है। आज हम आपको ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। लगभग सभी धर्मों में इंसान की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया होती है। जहां हिंदू और सिख धर्म में मौत के बाद इंसान को जला दिया जाता है, तो वहीं दूसरी ओर इस्लाम और ईसाई धर्म में मृत इंसान के शरीर को दफना दिया जाता है।


पत्नी की लाश के साथ 6 दिन तक ऐसा काम करता रहा पति, राज पर्दाफाश होने पर लोग रह गए हैरान

इंग्लैंड के लंदन से एक ऐसा मामला सामने सामने आया है जिसे सुनकर सभी लोग चकित रह गए हैं। यहां पर एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी की मौत के बाद उसके शरीर का अंतिम संस्कार नहीं किया बल्कि उसे अपने बेडरूम में ही रखा। इतना ही नहीं वह व्यक्ति लगभग 6 दिनों तक अपनी पत्नी की लाश के साथ सोता रहा। व्यक्ति का नाम रसेल डेविसन है, जिसकी पत्नी वेंडी को कैंसर था। वेंडी लगभग 10 सालों से कैंसर से लड़ रही थी लेकिन कुछ ही समय पहले उन्होंने इससे हार मान ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

उनके पति रसेल ने बताया कि उनकी पत्नी की आखिरी इच्छा थी कि वह अपने घर में ही आखिरी सांस ले। इसी वजह से वेंडी की मौत के बाद उनके पति रसेल ने उनकी लाश को लगभग एक हफ्ते तक अपने घर में ही रखा। उन्होंने इस दौरान लाश से बात भी की और उसी के साथ सोता रहा। रसेल से जब इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने बड़ा ही अजीबो-गरीब जवाब दिया। रसेल ने कहा कि वो इस दुनिया के नियमों को चुनौती देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम जिस व्यक्ति से इतना प्यार करते हैं उसकी मौत के बाद उसके साथ इतना क्रूर व्यवहार करते हैं। रसेल ने बताया कि उनकी पत्नी की मौत के बाद करीब एक हफ्ता उन्होंने उनकी पत्नी की लाश के साथ बिताया और उन्हें बहुत सुकून मिला।

Recommended
Please Like and Share...