World of Education Global Organization

शहीद होने से पहले औरंगजेब ने क्या कहा था?

2 years ago | 2 years ago | afrex
हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर समीर टाइगर ने अपने वीडियो मेसेज में सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के मेजर रोहित शुक्ला को धमकी देते हुए कहा था, ''शेर ने शिकार क्या छोड़ा कुत्तों ने समझा जंगल हमारा है अगर उसने अपनी मां का दूध पिया है न तो उसको कहो सामने आए.'' और इस वीडियो मेसेज के 18 घंटे बाद ही 30 अप्रैल को मेजर शुक्ला ने टाइगर को पुलवामा के द्रबगाम में उसके ही घर में घेर लिया और मार गिराया. इस ऑपरेशन में मेजर शुक्ला के दाएं हाथ में एक गोली भी लगी थी.
शहीद होने से पहले औरंगजेब ने क्या कहा था?Image Source

शहीद होने से पहले औरंगजेब ने ये कहा था?मेजर शुक्ल के इस अभियान में औरंगजेब भी साथ में था. पुंछ का रहने वाला राइफल मैन औरंगजेब जब अपने घर ईद की छुट्टियां मनाने के लिए जा रहा था सुबह करीब 9 बजे मुगल रोड पर उन्हें आतंकियों ने किडनैप कर लिया.
15 जून को हिजबुल ने एक विडियो जारी किया जिसमे आतंकी शहीद औरंगजेब से सवाल जवाब कर रहे हैं. इस विडियो को पुलवामा जिले के गुस्सू के जंगलों में शूट किया गया है. विडिओ में आतंकी बता रहे हैं कि 2017 के अक्टूबर में मारे गए वसीम शाह का बदला लेने के औरंगजेब का अपहरण किया है.
शहीद होने से पहले औरंगजेब ने क्या कहा था?
Image Source
इस वीडियो में आतंकी औरंगजेब से पूछताछ कर रहे हैं.आतंकी : क्या नाम है तेरा ?औरंगजेब : औरंगजेबआतंकी : तेरे बाप का नाम क्या है ?औरंगजेब : मोहम्मद हनीफआतंकी : किधर रहते हो ?औरंगजेब : पूंछ रहता हूँआतंकी : ड्यूटी किधर है ?औरंगजेब : शादीमार्ग , पुलवामाआतंकी : किसके साथ, शुक्ला के साथ घूमता है तू ?औरंगजेब : हाँ , मेजर शुक्ल के साथ.आतंकी : क्या ड्यूटी है तेरी ?औरंगजेब : राइफलमैन की.आतंकी : शुक्ला का गार्ड भी तू ही है ?औरंगजेब : हाँ,आतंकी :उसके साथ सेना में तू ही जाता है?औरंगजेब :हाँआतंकी : मोहम्मद भाई के एनकाउंटर में तू ही था ? कौन वसीम ?औरंगजेब : हाँ ,आतंकी : मोहम्मद वसीम तलहाऔरंगजेब : हाँ, मै ही था.आतंकी : तो तलहा लोगो का एनकाउंटर तूने किया था ?औरंगजेब : हाँआतंकी : उसकी लाश को तूने ही बिगाड़ा था , जिस्म को ?औरंगजेब : नहींआतंकी : तो किसने किया था?औरंगजेब : मेरे हाथ में लग गयी थी इसलिए मै वहां नहीं गया था.आतंकी : क्या हो गया था?औरंगजेब : मेरे हाथ का अंगूठा टूट गया था.आतंकी : उसकी लाश को ख़राब किसने किया ?औरंगजेब : वो फायरिंग में हुआ था.आतंकी : वो फायरिंग का तो नहीं लग रहा था .औरंगजेब : नहीं, वो फायरिंग में ही हुआ है.
शहीद होने से पहले औरंगजेब ने क्या कहा था?
Image Source

Video में साफ़ दिख रहा है कि औरंगजेब को टार्चर किया गया था. पर जिस बहादुरी का परिचय दिया औरंगजेब ने इसके लिए उसको लाखों सलाम. हिन्दुस्तान को नाज है औरंगजेब पर.जय हिन्द.
Recommended
Please Like and Share...