World of Education Global Organization
View MCQ Questions in Both or English || Hindi Language

हनीप्रीत से पूछने के लिए बनाई 300 सवालो की लिस्ट

3 years ago | afrex

हनीप्रीत से पूछने के लिए बनाई 300 सवालो की लिस्ट

Image - Via


डेरा सच्चा सौदा के मुख्य गुरमीत राम रहीम सिंह के विश्वासपात्र बेटी को दोषी ठहराए जाने और तलाशी के 38 दिन छुपा छुपी के खेल के बाद 3 अक्टूबर को बाबा राम रहीम की मूह बोली बेटी हनीप्रीत इंसान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया ।
पुलिस ने हालांकि, उस पर आरोप लगाया है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रही है और हमे भ्रामक जवाब दे रही है। पंचकुला पुलिस आयुक्त ए एस चावला ने हाल ही में कहा था, "हनीप्रीत जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रही था और उनके सवालो का सही जवाब नहीं दे रही है और उसे अनसुना कर रही है । हनीप्रीत इंसान पुलिस को गुमराह कर रही है जिससे आगे की प्रक्रिया मे देरी हो रही है ।"
हनीप्रीत सवालो का जवाब देने में नाकाम रहने पर, पंचकूला पुलिस की एसआईटी टीम अब हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा से मदद मांग रही है। शनिवार को, हनीप्रीत को एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया और पुलिस ने उससे पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने हनीप्रीत के लिए 300 प्रश्नों की एक सूची तैयार की है, जिस पर बार-बार उसका बयान बदलने का आरोप है।


हनीप्रीत से पूछने के लिए बनाई 300 सवालो की लिस्ट

Image - Via



सूत्रों के अनुसार, पुलिस, मीडिया के ध्यान से बचने के लिए, प्रश्न के लिए एक अज्ञात स्थान पर हनीप्रीत को ले जाने से पहले नाटक का मंचन किया। हनीप्रीत और उसके सहयोगी सुखदीप कौर की डमी तैयार की गई जिसे महिला पुलिस कर्मियों ने दो अलग-अलग काफिले में पुलिस स्टेशन छोड़ दिया।



सूत्रों के अनुसार खबर है की जब अधिकांश मीडिया कर्मियों ने पहले काफिले जिसमे हनीप्रीत और  सुखदीप कौर की डमी थी उसका पीछा किया तो , फिर दूसरे पुलिस काफिले जिसमे हनीप्रीत और  सुखदीप कौर की डमी को रखा गया उसे रवाना किया फिर थोड़ी देर के बाद, दोनों काफिले सेक्टर -23 पुलिस स्टेशन पहुंचे और महिला पुलिसकर्मी, जो हनीप्रीत इंसान और सुखदीप कौर के रूप में पहने थे, कार से आए और पुलिस थाने में प्रवेश किया।
जैसे ही यह नाटक खेला जा रहा था उसी समय , पुलिसकर्मियों ने हनीप्रीत और उसके सहयोगी सुखदीप को एक विशेष वाहन में अज्ञात अव्यवस्था के लिए ले गए । पुलिस ने दोनों को सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में और पंजाब में तरण तारण के लिए नहीं लिया था।
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत को कई स्थानों पर ले जाया गया ताकि घटनाओं के अनुक्रम को स्थापित किया जा सके जिसकी वजह से 38 दिन तक उसे खोजा गया |  बाद में, उसे पुलिस के साथ एक जेल में ले जाया गया, ताकि वह उम्मीद कर सके कि वह टूट जाए और उसके रहस्यों को उजागर करती है।


हनीप्रीत इंसान को उनके पापाजी की इतनी चिंता है की वो अपने पापा के बगैर रेह नहीं सकती और कहती है की पापजी की पीठ मे दर्द हो रहा होगा कृपया मुझे उनकी सेवा करने दी जाये 


क्या हनिप्रीत इंसान को फसाया जा रहा है 

votethispost

Recommended
3 years ago | afrex
ICC TOP 10 ODI BATSMEN
Please Like and Share...